कन्या-भ्रूण की व्यथा - ओजकवि विजय कुमार विद्रोही काव्यसृजन - ओजकवि विजय कुमार विद्रोही तन्हाई - ओजकवि विजय कुमार विद्रोही आक्रोश- ओजकवि विजय कुमार विद्रोही सपने - ओजकवि विजय कुमार विद्रोही लक्ष्मीपुत्रों की प्रतीक्षा - ओजकवि विजय कुमार "विद्रोही"

Hindi कन्या-भ्रूण की व्यथा -ओजकवि विजय कुमार विद्रोही Poems